सलमान खान से डांट खाकर बाथरूम में जाकर रोए श्रीसंत

बिग बॉस 12′ शो आगाज़ हो चूका है और पहले वीकेंड पर सलमान खान पहुँच गये कंटेस्टेंट की क्लास लगाने. लेकिन श्रीसंत यहां रोते हुए नजर आए. दरअसल घर में एक टास्क के दौरान सोमी श्रीसंत के बीच बहस होती है, जिसके बाद श्रीसंत कहते हैं कि आपकी परवरिश ऐसी हुई होगी. परवरिश शब्द बोले जाने का बुरा दोनों खान बहनों को लगता है. हालांकि इसके लिए श्रीसंत दोनों बहनों से माफी भी मांगते हैं. लेकिन सलमान खान पूरे हफ्ते का ह‍िसाब लेने आए थे, ऐसे में उन्होंने इस मुद्दे पर श्रीसंत की जमकर क्लास लगाई.

सलमान ने श्रीसंत से पूछा आपको मालूम है कि जब हम परवरिश पर सवाल कैसे उठाया? सलमान कहते हैं कि यह बहुत भारी भरकम शब्द है यह सीधा जाता है माता-पिता पर. श्रीसंत इस सवाल की सफाई देते हैं. तभी सलमान कहते हैं, “आप सब आपस में सोच‍िए मैं थोड़ी देर में मिलने आता हूं.”

सलमान के जाते ही श्रीसंत घरवालों को पहले तो अपनी बात समझाते हैं. वो कहते हैं, “मैंने बात खत्म कर दी, माफी भी मांग ली. फिर भी सवाल उठ रहे हैं.” इस पर दीप‍िका उनसे कहती हैं कि सलमान पूरे हफ्ते का ह‍िसाब लेते हैं. इसल‍िए आपसे उन्होंने ये सवाल पूछा. द‍िल से इस बात को लेने की जरूरत नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *