भाई के सामने ही नेहा कक्कड़ ने बताया अपने दिल के राजकुमार का नाम

बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा युवा सिंगर नेहा कक्कड़ की हिमांश कोहली के साथ डेटिंग की खबरे काफी टाइम से चर्चा का विषय बनी हुई थी…हालांकि जितने भी मौकों में नेहा से हिमांश के बारे में पूछा गया उन्होंने इस बात को स्वीकार करने से इनकार कर दिया लेकिन कब तक नेहा इस क्यूट जोड़ी की डेटिंग की खबरों को छुपाती, आखिरकार उन्होंने अपने और हिमांश के रिश्ते को सार्वजनिक स्वीकार कर ही दिया है.

दरअसल नेहा इन दिनों इंडियन आइडल शो को विशाल ददलानी और अनु मलिक के साथ जज कर  रही हैं और शो के आने वाले एपिसोड  में नेहा अपने और हिमांश के रिश्ते को खुले तौर पर स्वीकार करते  हुए नजर आयेंगी…. नेहा ने हमेशा से मीडिया में हिमांश को अपना बेस्ट फ्रेंड बताया है लेकिन आने वाले एपिसोड में वह यह बोलते हुए नजर आयेंगी की वह और हिमांश एक दुसरे को डेट कर रहे हैं…

दैनिक सवेरा की खबरों के  अनुसार सुनील ग्रोवर के एक कॉमेडी शो में नेहा और हिमांश को इनवाईट किया जायेगा और जिसमे नेहा यह  बोलते हुए भी नजर आयेंगी की वह अगर भविष्य में किसी से शादी करना चाहती हैं तो वह हिमांश ही होंगे…. हिमांश नेहा की पहली पसंद है .. बता दें की प्यार का यह जोड़ा कई इवेंट्स में साथ में नजर आते  हैं और दोनों को एक एलबम हमसफ़र में भी देखा गया जिसमे संगीत नेहा ने दिया था.

source-instagram

इस साल  रक्षाबंधन के दिन नेहा ने शो के जज विशाल ददलानी को राखी पहनाई थी और उन्हें भैया कहा था.. बता दें की शो के आने वाले एपिसोड में नेहा अपने भाई विशाल के सामने ही हिमांश को गले लगाती हुई नजर आएँगी..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *