एक्स बॉयफ्रेंड के इस गाने पर जमकर थिरकी दीपिका तो रणवीर बोले “मिर्ची लगी”

यूँ तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को 10 दिन बीत चुके हैं. लेकिन अभी भी दोनों की शादी हर अखबारों की हेडलाइंस के साथ -साथ बी-टाउन का सबसे चर्चित टॉपिक बना हुआ है. शनिवार की रात को दीपिका पादुकोण की ननद रितिका भवनानी ने अपने भाई और भाभी के लिए मुंबई मे पार्टी का आयोजन किया. दीपिका-रणवीर ने भी रितिका द्वारा आयोजित की गयी इस पार्टी को भव्य बनाने मे कोई कसर नहीं छोड़ी. दोनों ने इस पार्टी को खुलकर एन्जॉय किया और डांस फ्लोर पर आग लगाई. पार्टी के इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, जिसमें शादीशुदा जोड़ी दीपिका-रणवीर जमकर थिरक रहे हैं.


दीपिका-रणवीर के लिए ग्रैंड हयात में रखी गई इस पार्टी में दोनों रंग-बिरंगे आउटफिट्स में नजर आए. शादी के सभी फंक्शन्स में जोड़ी ने एलिगेंट कपड़े पहने थे, लेकिन इस पार्टी में दोनों अतरंगी लुक्स में देखे गए. रणवीर सिंह की फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ के गाने गला गोड़िया… से लेकर डांस फ्लोर में इन्होंने रोमांटिक डांस किया. तो दीपिका पादुकोण ने फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ के सॉन्ग ‘बलम पिचकारी’ पर कमर मटकाई. यह गाना दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और दीपिका की मूवी ये जवानी है दीवानी का है.

जहां दीपिका ने बलम पिचकारी पर कमर मटकाई तो वही दीपिका के पति रणवीर ने गोविंदा के सुपरहिट गाने तुझे मिर्ची लगी तो मै क्या करू पर डांस किया.


दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी में से हैं. दीपिका-रणवीर की जोड़ी ‘राम-लीला गोलियों की रास लीला’, ‘बाजीराव-मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *