‘ऑस्ट्रेलिया कप्तान टिम पेन ने खोला अपना खाता-विराट सेना को किया प्रहास्थ’

बता दे की इस समय टीम  इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है और उन्होंने टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच अपने हाथो से गवा दिया है जहां विराट सेना ने ऐडिलेड मे टीम ऑस्ट्रेलिया को 31 रनों से हरा कर टेस्ट सीरीज का पहला मैच अपने नाम किया था. वही 14 दिसंबर से पर्थ पर चल रहा दूसरा मैच मंगलवार को अपने हाथो से गवा दिया है. ऑस्ट्रेलिया ने मैदान मे खेले गये टेस्ट सीरीज के दुसरे मैच मे विराट सेना को  चोथी पारी मे 146 रनों से हरा दिया है. भारत को 287 रनों की जरूरत थी लेकिन  टीम इंडिया 140 रनों पर ही सीमट गई,
ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर नाथन लायन ने अपनी गेंदबाजी का कमाल दिखाया और दुसरे मैच मे भी अपनी टिम के लिए तीन विकेट टिम की झोली मे डाले, गेंदबाज मिशेल स्टार्क को भी तीन विकेट मिले. 


ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन

वही ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन कि यह कप्तानी के रूप मे पहली जीत है. इस जीत के साथ सीरीज 1-1 से बराबर हो गई है बता दे कि पाचवे दिन जब विराट सेना बल्लेबाजी करने उतरी तो उसका स्कोर पांच विकेट पर 112 रन था।
 ऑस्ट्रेलिया ने हनुमा विहारी और ऋषभ पंत की साझेदारी को छठे ओवर मे ही थोड़ दिया उस के बाद एक एक कर के विकेट गीरते चले गये 70 मिनट में ही विराट सेना सीमट के रह गईं. ऋषभ पंत 30 रन बनाकर नाथन लायन की गेंद पर आउट हुए मोहम्मद शमी 0 रन पर नाबाद रहे ,हनुमा विहारी को 28 बना कर आउट हो गये,  कप्तान विराट कोहली भी अपनी टीम के लिए कुछ नहीं कर पाए दुसरे मैच मे भारत कि तरफ से बल्लेबाजी काफी ख़राब रही.

विराट कोहली मैच मे sort लगाते हुए

चार मैच के इस सीरीज मे दोनु टीमो ने हिसाब बराबर कर लिया है सीरीज 1-1 पर है अब सीरीज का  अगला मैच 26 दिसम्बर को मेलबर्न में खेला जाएगा देखना ये है तीसरा मैच किस टीम कि झोली मे जाता है. 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *